सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है

आजकल के आधुनिक युग में हर कोई सुंदर दिखना चाहता और इसके लिए लोग अपने कपडे, मेकअप, और बालो में कई तरह के प्रयोग करते है। कपड़े हमारे जीवन में हमारे व्यक्तित्व को निखारने का काम करता है। इसके लिए यह आवश्यक है की हम सही रंग के कपड़ो का चुनाव करे। हमें रंगो का चुनाव हमेशा अपनी त्वचा के रंग को ध्यान में रख कर ही करना चाहिए। सांवले रंग के लोगो को यह परेशानी अधिक होती है उनके मन में हमेशा ही यह सवाल रहता है कि सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है या फिर उनके ऊपर कोई कलर अच्छा नहीं लगता। तो आज हम सांवले लोगो की इसी परेशानी को कम करने का प्रयास करेंगे। आज हम कुछ ऐसे रंगो की बात करेंगे जो आपकी सांवली सलोनी त्वचा पर खूब जचेंगे।

मस्टर्ड

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है इस पहला जवाब है मस्टर्ड पीले रंग का मस्टेड सेड सांवले रंग के लोगो पर काफी अच्छा लगता है।यदि आपको ब्राइट कलर का शौक़ है तो मस्टर्ड कलर आपके लिए बिलकुल परफेक्ट चुनाव हो सकता है। यह कलर आप पर अच्छा तो लगेगा ही साथ ही यह आपके चेहरे पर ग्लो भी ले आता है

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है।
Picture Credit Youtube

डार्क मेहरून

वैसे तो डार्क मेहरून कलर हर स्किन टोन पर सूट करता है। लेकिन सांवले स्किन टोन पर यह कलर काफी जांचता है। आप इस कलर का चुनाव शादी या किसी भी फंशन के लिए कर सकती है।

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है।
picture credit prothomalo-english_import_media

रॉयल ब्लू

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है।
Picture Credit Vogue India

डार्क ग्रीन

ऐसे तो ग्रीन कलर का हर शेड अच्छा लगता है पर डार्क ग्रीन की बात ही अलग होती है यह कलर सांवले रंग के लोगो पर काफी अच्छा लगता है। डार्क ग्रीन कलर इंडियन और वेस्टन दोनों ही ड्रेस के लिए परफेक्ट है। चाहे आप साडी पहने या one पीस यह कलर दोनों ही स्टाइल में अच्छा लगेगा।

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है।
Picture Credit Wadding Bazaar

ऊपर हमने कुछ डार्क कलर के बारे में बताया है जो सांवली स्किन पर खूब खिलते है। यह कलर किसी भी फक्शन में पहने के लिए तो अच्छे है ही साथ ही इन्हे डेली वियर में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

लाइट कलर जो सावली सलोनी स्किन पर खूब जचते है।

सी ग्रीन

ग्रीन का यह शेड सिंपल और सोबर माना जाता है। गर्मियों के लिए तो यह कलर परफेक्ट होता है। सांवले रंग के लोगो को गर्मियों में सी ग्रीन रंग के कपडे जरूर Try करना चाहिए ये मेरा व्यक्तिगत अनुभव भी है।

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है।
Picture Credit Sahifits

ऑफ वाइट

सावले रंग के लोगो को वाइट की जगह ऑफ वाइट पहनना चाहिए ऑफ वाइट आपके ऑफिस और मीटिंग के लिए बिलकुल परफेक्ट चॉयस होगा वाइट आपकी स्किन को और डार्क दिखा सकता है इसलिए वाइट की जगह आप ऑफ वाइट पहने।

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है।
Picture Credit Peachmode

कोरल

कोरल बहुत खूबसूरत कलर होता है और इसका लाइट शेड साँवले रंग के लोगो पर काफी अचछा लगता है। यह कलर गर्मी के लिए बेस्ट ऑप्शन है अगर आप वेस्टन ड्रेस पहने की शौकीन है तो इस कलर के टॉप , one पीस जरूर पहने ये आपको काफी कूल लुक देंगे।

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है।
Picture credit Ali Express

लाइट ग्रे

लाइट ग्रे कलर भी लाइट कलर में एक बहुत अच्छा ऑप्शन है।यह कलर आपके फॉर्मल ड्रेस के लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है। डेली ऑफिस वियर में आप इस कलर को शामिल कर सकती है। साथ ही इस कलर की साडी भी सावले कलर पे काफी अच्छा लगता है।

सांवले रंग पर कौन सा कलर अच्छा लगता है।
Picture Credit Pinterest

इस लेख में हमने आपको कुछ ऐसे कलर बारे में बताया जो सावले रंग के लोगो पर बहुत अच्छा लगता है। दुनिया में हर रंग सुन्दर है पर यदि हम अपने रंग के हिसाब से कपड़े पहने तो हमारा रंग और खिल के आता है। सही रंग के कपड़ो का चुनाव ना आपको सुंदर बनता है बल्कि आप में आत्मविश्वास भी पैदा कर देता है। इसलिए यह आवश्यक है की हम आपने स्किन टोन के हिसाब से कपड़ो के रंगो का चुनाव करे.

FAQ

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top