allinallwomen.com

teri baaton mein aisa uljha jiya ka reviews in hindi

जानिए केसा है फिल्म teri baaton mein aisa uljha jiya ka reviews in hindi

teri baaton mein aisa uljha jiya ka reviews in hindi कृति सेनन एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सन 2014 में तेलुगु फिल्म “नेनोकाडिने” के साथ की। इन्होंने बॉलीवुड में “हेरोपंती”, “दिलवाले”, “बरेली की बर्फी”, “लुक्का छुप्पी”, “हाउसफुल 4” और “मिमी” जैसी कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी अभिनय की प्रशंसा की जाती है और वे अपनी प्रतिभा और रंगीन फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं।
तो चलिए आज जानते है कृति की आने वाली फिल्म ( तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ) की कहानी और रिव्यु

teri baaton mein aisa uljha jiya ka reviews in hindi

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म की कहानी

फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” साइंस फिक्शन की एक कहानी है। इस फिल्म में, शाहिद ने एक कंप्यूटर इंजीनियर का किरदार निभाया है जिसका नाम आर्यन है। कृति सेनन ने रोबोट शिफ्रा का किरदार निभाया है। आर्यन शिफ्रा से प्यार करने लगता है और दोनों की रिश्ता शादी तक पहुंचती है। फिर एक दिन उसे पता चलता है कि शिफ्रा एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, यानी “सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन” है। इस जानकारी के साथ, आर्यन की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है।
“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” फिल्म के लिए कृति सेनन का संवाद और अभिनय बेहद खास है। उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम मचा चुकी हैं, इसलिए उनकी अगली रिलीज का हिट होना अपेक्षित है।

 

फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रिलीज डेट और अन्य कास्ट

फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है, जिन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” कल, अर्थात् 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

कृति ने लिया सिद्धिविनायक का आशीर्वाद

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज तैयार है। 9 तरीक को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में कृति ने अपनी फिल्म की कामयाबी के लिए सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणपति के दर्शन किये।
बात यदि पिछले साल की करे तो साल 2023 में कृति की फिल्मे कुछ खास कमाल न दिखा सकी और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर पड़ी फिर वह फिल्म चाहे आदिपुरुष हो या सहजादा या गणपत सभी फिल्मो को दर्शको ने सिरे ने नकार दिया। आदिपुरुष के लिए तो कृति को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा।
अब यह देखना दिलचस्प होगा की क्या तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया दर्शको की उम्मीद पर खड़ी उतरेगी या नहीं

कृति सेनन के लिए ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ विशेष हैं। वैसे पहले भी कृति की फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता प्राप्त की है। इसलिए, उनकी आगामी रिलीज के सफल होने की बहुत उम्मीद है।”

 

तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया का रिव्यु

 

यह फिल्म एक साइंस फिक्सन फिल्म है जिसमे एक इंसान और रोबोट की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है। यह फिल्म यह बताती है की एक इंसान और रोबोट के बीच कितना भवनात्मक लगाव होना चाहिए। .यह एक पारिवारिक फिल्म है जिसका रोमांच दर्शको को सीट से बांधे रखने में कामयाब हो सकता है। फिल्म में खूबसूरत म्यूजिक और गाने है जो दर्शको का मनोरंजन करेंगे।
फिल्म वेलेनटिन वीक में रिलीज हो रही है जिसका फायदा फिल्म को मिल सकता है। वैसे फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गया है अब देखना यह है की फिल्म हमारा कितना मनोरंजन करती है।

समकालीन युग में, प्यार, स्नेह और रोमांस की परिभाषाएँ काफी बदल गई हैं। उनके स्थान पर “स्थितिसंबंध” नामक एक नया अविष्कार हुआ है। पहले, जब दिल टूटता था, तो वह एक ही बार टूटता था। लेकिन आजकल, एक हफ्ते में कई बार फूट जाता है। इस पर ध्यान देते हुए, फिल्म यह सवाल प्रेरित करती है: क्या रोबोट इंसानों की तुलना में प्यार में उत्कृष्ट हो सकते हैं? क्या रोबोट इंसानों से अधिक भरोसेमंद हो सकते हैं? वैलेंटाइन डे पर, यह फिल्म प्यार के लिए एक नई दृष्टिकोण प्रस्तुत करती है जबकि मनोरंजन भी प्रदान करती है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top